सागर ठाकुर और एल्विश यादव के बीच विवाद के बाद ट्रोलिंग की गहराई में बढ़ोतरी

यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ हुई मारपीट के बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को देशभर में ट्रोल किया जा रहा है। ‘अरेस्ट एल्विश’ के नाम के ट्रेंड भी चल रहा है, जिसके चलते एल्विश यादव को सोशल मीडिया पर बहुत सी आलोचना और अपमान का सामना करना पड़ रहा है। सागर ठाकुर ने एक वीडियो जारी करके अपने पक्ष की सारी कहानी फैंस को बताई है, जबकि एल्विश यादव ने भी अपने पक्ष की सारी बातें साफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस घटना के बाद सामाजिक मीडिया पर बहुत सारे उपयोगकर्ता एल्विश यादव को ट्रोल कर रहे हैं, जिसके कारण वह अब इस संदर्भ में अपने विचार साझा कर रहे हैं।

एल्विश यादव ने एक वीडियो में कहा, “मुझे लेकर बहुत सारी वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें एक वीडियो में मैं मैक्सटर्न पर हाथ उठा रहा हूं, और दूसरी वीडियो में मैक्सटर्न मुझे लेकर बोल रहा है कि एल्विश यादव एक गुंडा है और वो मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इन सब के बेसिस पर ही सब लोग मुझे मुजरिम बता रहे हैं और बोल रहे हैं कि एल्विश तो गुंडा है बदमाश है”।

उन्होंने इस वीडियो में अपने पक्ष का विरोध दिया, कहा, “सागर ठाकुर ने सिर्फ एक साइड की बात बताकर आपको मेरे खिलाफ कर दिया है, लेकिन मैं एक-एक करके सारी बातें क्लियर करूंगा। मैं चाहता हूं कि आप लोगों को दोनों साइड की स्टोरी जाननी चाहिए। जो ये लोग मेरे खिलाफ इकट्ठे होकर आवाज उठा रहे हैं, ये सब मैं साल 2020 से झेल रहा हूं। पिछले 8 महीने से आप देखना कि मैं क्या कर रहा हूं और मैक्सटर्न मेरे साथ क्या कर रहा है”।

Breaking News
sagar thakur and elvish yadav controversy

उन्होंने अपने दर्शकों को यह भी बताया कि “सागर ठाकुर के हर एक ट्वीट आपको मेरे खिलाफ मिल जाएंगे। वो हमेशा से मुझे पोक करते हुए मिल जाएगा”। एल्विश यादव ने कहा कि “मैक्सटर्न से शूट के दौरान जब भी उनकी मुलाकात हुई तो उन्होंने सोचा कि ये मेरे फैंस को गंवार क्यों कहता है और मुझे खराब क्यों कहता है”।

एल्विश ने बताया कि जब उनकी मैक्सटर्न से बातचीत हुई तो सागर ने उनसे कहा कि “मैं तूझे और तेरे परिवार को जिंदा जला दूंगा”। इसके बाद एल्विश यादव को गुस्सा आया और उन्होंने मैक्सटर्न से उनकी लोकेशन मांगी और जब वह उससे मिलने गए तो सागर भी अकेला नहीं उसके साथ भी चार लोग थे।

सागर ठाकुर और एल्विश यादव के बीच हुए विवाद के बाद, सोशल मीडिया पर दोनों पक्षों के समर्थकों के बीच तनाव बढ़ा है। ट्रोलिंग के बाद, एल्विश ने अपने विचारों को साझा किया और सागर ठाकुर के खिलाफ कानूनी कदम उठाने की धमकी दी है।

सागर ठाकुर के समर्थकों ने एल्विश को ट्रोल करते हुए उनके सामाजिक मीडिया प्रोफाइल पर अभद्र टिप्पणियां और धमकियां की हैं। इसके बाद, एल्विश के समर्थकों ने भी सोशल मीडिया पर उनके समर्थकों को प्रोत्साहित किया है और सागर ठाकुर के खिलाफ धमकियां और अभद्र टिप्पणियों के खिलाफ कदम उठाने की मांग की है।

इस घटना के बाद, सोशल मीडिया पर यह विवाद और ट्रोलिंग का मुद्दा बन गया है और लोग दोनों पक्षों की अभिव्यक्ति के साथ ही उनके खिलाफ हो रही ट्रोलिंग को भी गंभीरता से लेते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top